Blog

यहां चुनाव मध्यप्रदेश के भविष्य का चुनाव-कमलनाथ

सीहोर,एमपी मीडिया पॉइंट

विधानसभा चुनाव को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सोमवार को क्षेत्र के श्यामपुर पहुंचे, जहां उन्होंने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि 17 नवंबर को जो चुनाव है, वह मप्र के भविष्य का है। मैं यहां चुनाव प्रचार करने नहीं आया बल्कि आप लोगों से एक रिश्ता जोड़ने आया हूं। यदि आप मेरा साथ दें तो सीहोर विधानसभा क्षेत्र में चल रही 33 साल की गुलामी को से मुक्ति दिलानी है। सभा में ग्रामीण जन के अलावा शहरी से ही बड़ी संख्या में कार्यकर्ता श्यामपुर पहुंचे।

दीपावली के दूसरे दिन सोमवार को चुनावी सरगर्मी एक बार फिर बढ़ गई है। सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में श्यामपुर में एक आमसभा को संबोधित करने पहुंचे, जहां उन्होंने कहा कि 17 नवंबर को होने वाला चुनाव सच्चाई का चुनाव है और मप्र के भविष्य का चुनाव है। आप प्रत्याशी या मुझे देखकर वोट मत देना आप सच्चाई का साथ देना। बांकि मेरी गारंटी है। सीहोर का विकास प्रत्याशी नहीं कमलनाथ करेगा।

 

हमारा एक संबंध बनेगा जो आप सबको याद रहेगा। मुझे विश्वास है जब विधानसभा शुरू होगी तो सीहोर से कांग्रेस का झंडा विधानसभा पर लहराएगा, उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसते हुए कहा कि वह झूठ की मशीन है जब तक वह झूठ नहीं बोले उन्होंने खाना नहीं पचता।

 

शिवराज सिंह एक अच्छे कलाकार हैं, उन्हें फिल्मों में काम करने के लिए मप्र से विदा कर मुंबई भेजेंगे, वहां भी उन्हें रोजगार दिलाएंगे। उन्होंने कहा कि मेरे सामने बेरोजगार युवक बड़ी संख्या में खड़े, जो कि मप्र व सीहोर का भविष्य है। इन्हें देखकर मुझे दुख होता है। हमारे युवाओं को कमिशन, ठेका नहीं व्यवसाय उनके हाथों काम चाहिए। कांग्रेस की सरकार बनते ही युवाओं के लिए उद्योग व रोजगार का सृजन किया जाएगा।

कमलनाथ ने कहा कि आप कांग्रेस प्रत्याशी का चुनाव नहीं कमलनाथ के प्रतिनिधि का चुनाव कर रहे है, जिसका गारंटी मैं लेता हूं। उन्होंने कहा कि मुझे पता चला है कि यहां पर सरकारी जमीनों पर कब्जे है, जिन्हें सरकार आते ही माफियाओं से मुक्त करवाया जाएगा। शिवराज जी ने घर-घर शराब पहुंचाने का जो काम किया है, उस पर भी अंकुश लगाया जाएगा।

Related Articles

Back to top button