UNCATEGORIZED

सीहोर जिले के इछावर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा सांसद रमाकांत भार्गव गुमशुदा की तलाश को लेकर थाने में ज्ञापन सौंपकर जताया विरोध

सीहोर,इछावर
एमपी मीडिया पॉइंट

सीहोर जिले के इछावर में विदिशा रायसेन सांसद क्षेत्र के बीजेपी के लोकसभा सांसद रमाकांत भार्गव को लेकर आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इछावर थाने पहुंचकर गुमशुदगी तलाश के पोस्टर हाथ में लेकर थाने पहुंचकर ज्ञापन सौंपा। कांग्रेसियों ने ज्ञापन सौपते हुए गुमशुदा सांसद की तलाश करने का आग्रह किया है। और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया की 2019 लोकसभा चुनाव जीतने के बाद सांसद जनता के बीच नहीं आए हैं जिससे क्षेत्र की जनता सांसद को तलाश कर रही है। वही मीडिया से चर्चा करते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आरोप भी लगाए हैं। कि सांसद रमाकांत भार्गव इछावर के साथ भेदभाव कर रहे हैं। उन्होंने कहा है कि जनता जनार्दन सांसद के दर्शन करना चाहती है। क्योंकि विदिशा संसदीय क्षेत्र में आठ विधानसभा में आती है उनमें से एक इछावर भी है जो लगातार ही विकास की राह देख रही है।

सांसद को लेकर मतदाताओं में भी है नाराजगी

यहां बता दें कि विदिशा सांसद चुने गए भार्गव को लगभग 38 हजार मतदाताओं ने विजय ही बनाया था मगर अब मतदाताओं का कहना है कि हमारा ही सांसद हमसे जुदा है। एक बार भी अपने कार्यकाल के दौरान ना वह इछावर आए और ना ही उन्होंने मतदाताओं के समस्याओं को लेकर किसी प्रकार का कोई हल नहीं निकला इसको लेकर मतदाता भी रूठे हुए हैं जिसका खामियाजा 8 माह बाद विधानसभा चुनाव में भाजपा को भुगतना पड़ सकता है। मीडिया पॉइंट के रिपोर्टर ने जब नागरिकों से चर्चा की उनका सीधा सीधा सा कहना था कि सांसद हमारे बीच में नहीं है तो भाजपा भी हमारे बीच में नहीं है। और यह हमारे मतदान के साथ किया हुआ खिलवाड़ है। जिसे हम विश्वासघात भी मानते हैं।हमारे प्रतिनिधि को हमारे बीच में आना जरूरी था लेकिन वह नहीं आ पाए। और अगर उसको लेकर कोई कांग्रेसी नेता ने ज्ञापन दिया है तो वह उचित है।ज्ञापन सौंपने वालों में कांग्रेस नेता बृजेश पटेल,राधेश्याम पार्षद,हरगोविंद दरबार, बलवान पटेल,सहित कई कांग्रेस नेता उपस्थित।

Related Articles

error: Content is protected !!
Close