UNCATEGORIZED

10 साल से मध्यप्रदेश में हूं पर जो सीहोर में संडे का सुकून ने कार्य करते देखा, ऐसा मैंने कहीं नहीं देखा – कलेक्टर प्रवीण सिंह

10 साल से मध्यप्रदेश में हूं पर जो सीहोर में संडे का सुकून ने कार्य करते देखा, ऐसा मैंने कहीं नहीं देखा – कलेक्टर प्रवीण सिंह

उक्त उदगार
सामाजिक सरोकारों के लिए सार्थक प्रयास करने वाले युवाओं के संगठन “टीम संडे का सुकून” द्वारा सीहोर के नदी चौराहे पर स्थापित किये विशालकाय एवं मनमोहक नौका
आकार की कलाकृति का विधि विधान से पूजा कर लोकार्पण के मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित कलेक्टर प्रवीण सिंह ने व्यक्त किए ।
कलेक्टर सिंह ने आगे कहा कि लोग अपने सुकून के लिए संडे को चुनते हैं आप ने शहर‌ को संडे देकर जो सुकून ढूंढा वो अद्भुत है ।

इस अवसर पर कलेक्टर प्रवीण सिंह टीम संडे के द्वारा शहर की सुंदरता के लिए लगाए गए वृक्षों के देखभाल में प्रशासन द्वारा पूरा सहयोग दिए जाने का आश्वासन दिया।

नाव आकार की कलाकृति के लोकार्पण
अवसर पर टीम के सभी सदस्य एवं सीहोर नगर पालिका सीएमओ विशेष रुप से उपस्थित थे।

उल्लेखनीय :

टीम के सदस्य अंकुर राठौर ने बताया कि काफी समय से यह मंथन चल रहा था कि कुछ सुंदर और नया करना है ऐसे में टीम के वरिष्ठ सदस्य राजू जायसवाल के मन में नाव आकार की कलाकृति नदी चौराहे पर स्थापित करने का सुझाव दिया।
राजू भाई की परिकल्पना को मूर्त रूप दिया सीहोर के ख्यातनाम इंजीनियर दिनेश प्रजापति ने ।अपने मन के सुकून के लिए निशुल्क नक्शा बनाने से लेकर कार्य पूर्ण होने तक तकनीकी सहयोग निशुल्क दिनेश प्रजापति ने प्रदान किया गया।

मेरे मन की बात
——————– कवियत्री प्रीति चतुर्वेदी रचित कविता की इन पत्तियों से…

हर क्षण बहती रहती जीवनदायिनी पवन ।

दूसरों के लिए मुकुलित है,
प्रसूनो का उपवन ।
परहित के लिए धारण कर हे मानव निज तन,

जीवन के पृष्ठ पर
सदकर्मों से कर दे तू हस्ताक्षर।

इतिहास में तेरा नाम अमर हो जाएगा।
यह तेरा फैसला है जो तुझे जीत तक ले जाएगा।।✍️

Related Articles

error: Content is protected !!
Close