UNCATEGORIZED

आज सीहोर शहर का गौरव दिवस-कार्यक्रम में शामिल होंगे CM शिवराज,CM शिवराज सीहोर नगर को देंगे अनेक सौगातें

आज सीहोर शहर का गौरव दिवस-कार्यक्रम में शामिल होंगे CM शिवराज,CM शिवराज सीहोर नगर को देंगे अनेक सौगातें

शिवराजसिंह राजपूत
सीहोर,एमपी मीडिया पॉइंट

आज मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान सीहोर नगर के गौरव दिवस कार्यक्रम में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री आज प्रात: 10.35 बजे भोपाल से प्रस्थान कर 10.50 बजे सीहोर पहुंचेंगे। सीहोर में मुख्यमंत्री शासकीय चन्द्रशेखर आजाद महाविद्यालय तथा आवासीय खेल परिसर में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके पश्चात वे दोपहर 01.45 बजे सीहोर से भोपाल के लिए प्रस्थान करेंगे। वही मुख्यमंत्री आज वापस शाम 6 बजे भोपाल से प्रस्थान कर 6.40 बजे सीहोर पहुचेंगे। सीहोर में वे टाउन में आयोजित गौरव दिवस समारोह में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री रात 10.30 बजे सीहोर से भोपाल के लिए प्रस्थान करेंगे।

CM शिवराज सीहोर नगर को देंगे अनेक सौगातें

सीहोर शहर का गौरव दिवस आज मनाया जाएगा। गौरव दिवस समारोह में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सीहोर शहर को अनेक निर्माण एवं विकास कार्यों की सौगात देंगे। मुख्यमंत्री सीहोर नगर में 19 करोड़ 38 लाख रूपए के निर्माण एवं विकास कार्यों का भूमिपूजन करेंगे। 22 करोड़ 21 लाख रूपए के कार्यों का लोकार्पण करेंगे।
लगभग 41 करोड़ रूपए से अधिक के निर्माण एवं विकास कार्यों का शिलान्यास तथा लोकार्पण करेंगे सीएम शिवराज।

इन कार्यों का करेंगे शिलान्यास

मुख्यमंत्री 5 करोड़ रुपए की लागत से 100 सीटर कन्या छात्रावास (बाबू जगजीवन राम छात्रावास योजना) का शिलान्यास, 03 करोड़ 46 लाख रुपए की लागत से सीहोर शहर में ब्रह्मपुरी तिराहे से श्मशान घाट इंदिरा नगर से फोरलेन बाईपास तक सीसी मार्ग का निर्माण कार्य, 6 करोड़ 89 लाख रुपए की लागत से कोलीपुरा तिराहे से झागरिया बायपास तक फोरलेन सीसी मार्ग का निर्माण, 33 लाख रूपए की लागत से बांसिया से बरनावद सड़क निर्माण, 60 लाख रूपए की लागत से अहमदपुर बरखेड़ा हसन रोड से पंदा सड़क निर्माण, 35 लाख रूपए की लागत से बरखेड़ा दोराह से चौकी सड़क निर्माण, 66 लाख रूपए की लागत से खाईखेड़ा छतरी रोड से रामजाखेड़ा सड़क निर्माण, 60 लाख रूपए की लागत से चरनाल रोड से मोतीपुरा कलां सड़क निर्माण, 29 लाख रूपए की लागत से श्यामपुर रोड से मानपुरा, 51 लाख रूपए की लागत से सिराड़ी से रासलाखेड़ी सड़क निर्माण तथा 65 लाख रूपए की लागत से अहमदपुर रोड से विलेज गोंडी सड़क निर्माण कार्य का भूमिपूजन करेंगे।

इन कार्यों का करेंगे लोकार्पण

मुख्यमंत्री एक करोड़ 12 लाख रूपए की लागत से बने मोतीपुरा बैराज का लोकार्पण करेंगे। इसी प्रकार एक करोड़ 29 लाख रूपए की लागत से बने छतरी बैराज का लोकार्पण, 3 करोड़ 86 लाख रूपए की लागत से बरखेड़ाहसन (टी-05) से लोधीपुरा उमरझिर, एक करोड़ 90 लाख रूपए की लागत से बने मुंगावली से बड़बेली सड़क, एक करोड़ 18 लाख रूपए की लागत से टी-06 एनएच 12 बराड़ी से सेमरादांगी मार्ग के चैनेज 2515 मीटर पर पुल, दो करोड़ 8 लाख रूपए की लागत से टी-06 एनएच 12 बराड़ी से सेमरादांगी मार्ग के चैनेज 5380 मीटर पर पुल, एक करोड़ 25 लाख रूपए की लागत से टी-06 एनएच 12 बराड़ी से सेमरादांगी मार्ग के चैनेज 7000 मीटर पर पुल, 8 करोड़ 44 लाख रूपए की लागत से बने शासकीय शाला (370), आंगनबाड़ी केन्द्र (180), उपस्वास्थ्य केन्द्र (08), आश्रम एवं छात्रावास (03), ग्रामीण पंचायत भवन (74), कुल-635 संस्थाओं में पेयजल व्यवस्था का कार्य तथा एक करोड़ 5 लाख रूपए की लागत से बने जिला शीघ्र हस्तक्षेप केन्द्र (डीईआईसी) भवन का लोकार्पण करेंगे।

Related Articles

error: Content is protected !!
Close