आयोजन

इछावर नगर परिषद चुनाव में कांग्रेस को मिल रहा भारी समर्थन- अभय मेहता

प्रेस कांफ्रेंस

अधूरे विकास कार्यों को पूर्ण करना कांग्रेस का लक्ष्य,
इछावर नगर परिषद चुनाव में कांग्रेस को मिल रहा भारी समर्थन- अभय मेहता

इछावर 24जून,2022
एमपी मीडिया पॉइंट

नगरपरिषद इछावर के चुनाव में अधिकतर वार्डों से कांग्रेस को भारी जन समर्थन मिल रहा है क्योंकि कांग्रेस ने योग्य प्रत्याशियों को ही मैदान में उतारा है। कार्यकर्ताओं की एकजुटता के कारण कांग्रेस सशक्त स्थिति में है। उक्त बात प्रदेश कांग्रेस कमेटी सचिव अभय मेहता ने कही, वह इछावर में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बोल रहे थे।

मेहता ने कहा कि नागरिक खुद पिछले 22 वर्षों के कार्यकालों का अवलोकन कर सकते हैं कि, किस राजनीतिक दल ने कितने और किस स्तर के विकास कार्य नगर में कराए। सन् 2000 से 2005 के बीच अध्यक्ष रहे स्व. प्रमोद मेहता का कार्यकाल आज भी विकास की गाथा खुद सुना रहा है।
उन्होंने कहा कि, प्रदेश में 15 माह कांग्रेस की सरकार रही उस दौरान भी नगर प्रगति के पथ पर अग्रसर रहा। यदि सरकार नहीं गिरायी जाती तो कांग्रेस का पूरा कार्यकाल विकास के मामले में इछावर के लिए यादगार साबित होता। मेहता ने भाजपा एवं कांग्रेस कार्यकाल के तुलनात्मक आंकड़े पत्रकारों के समक्ष प्रस्तुत किए। साथ ही नगर विकास के लिए पत्रकार से भी सकारात्मक पहल की उम्मीद जताई।
इस अवसर पर वरिष्ठ कांग्रेस लीडर अनारसिंह ठाकुर, अनीस अहमद कुरैशी,रामनारायण परमार सहित कांग्रेस के सभी पार्षद प्रत्याशी एवं मीडियाकर्मी उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close