एक्सीडेंटमध्यप्रदेश

इंदौर : देर रात हुई सड़क दुर्घटना में 4 व्यक्तियों की मौत, चारों मृतक आपस में रिश्तेदार

इंदौर : देर रात हुई सड़क दुर्घटना में 4 व्यक्तियों की मौत

इंदौर(मध्यप्रदेश) : एमपी मीडिया पॉइंट

मध्यप्रदेश में सड़क हादसों की बाड़ आई हुई है। आए दिन सड़कों पर मौत अपना तांडव दिखा रही है। ताजा हादसा मध्यप्रदेश के इंदौर में रविवार रात हुआ, यहाँ पिकअप वाहन से टकराने के बाद बाइक में आग लग गई और युवक जिंदा जल गया। वही इस हादसे में युवक की बहन और भांजे-भांजी की भी मौत हुई। इधर घटना के बाद पिकअप चालक वाहन छोड़कर भाग गया।

पुलिस से प्राप्त अनुसार- लोकेश मकवाना, निवासी ग्राम मेंडल अपनी बहन पूजा, भांजी कुमकुम और आठ माह के भांजे दीपक के साथ बाइक से जा रहा था। तभी चोरल रोड पर पिकअप वाहन और बाइक में टक्कर हो गई। भीषण टक्कर लगते ही बाइक में आग लग गई और बाइक चला रहा लोकेश जिंदा जल गया। वही बहन और भांजे-भांजी बाइक से नीचे गिरकर गंभीर रूप से घायल हुए। कुछ देर में बहन की मौत हो गई जबकि भांजे-भांजी को अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया।

पुलिस पहुंची मौके पर

जानकारी अनुसार , लोकेश की बहन सिमरोल में रहती थी। रविवार को लोकेश, बहन और भांजे-भांजी को लेकर सिमरोल गया था, तभी कुछ दूर जाने के बाद ही यह हादसा हो गया। इस हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और हादसे का मर्ग कायम कर जांच में लिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close