UNCATEGORIZED

CM क्षेत्र में माफियाओं के हौसले बुलंद…

सीहोर से शिवराजसिंह राजपूत की रिपोर्ट

शिवराजसिंह राजपूत
सीहोर,एमपी मीडिया पॉइंट

सीहोर और नर्मदापुरम में भी रेत माफिया बेखौफ हैं। सोमवार रात गडरिया नाले के पास खनिज चौकी पर कुछ रेत कारोबारियों ने सीहोर के खनिज निरीक्षक संतोष सूर्यवंशी को पुलिस की मौजूदगी में धमकाया। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान माफिया अपराधियों को 10 फीट जमीन में गाढ़ने बुलडोजर नस्तेनाबूद करने की बात कहते हैं। दूसरी ओर उन्हीं की विधानसभा में बदमाश खनिज अधिकारियों पर धमका रहे हैं। घटना वीडियो वायरल हुआ है।


वायरल वीडियो

इसमें डंपर चैकिंग के दौरान खनिज इंस्पेक्टर सूर्यवंशी से एक युवक तेज आवाज में बात कर रहा। युवक कह रहा है होशंगाबाद वालों को … समझ रखा है क्या। लड़ना हो तो ऐसा बताओ मैं अभी आ जाऊंगा लड़ने के लिए। आपने मेरा नाम क्यों लिया। खनिज इंस्पेक्टर भी कह रहे लड़ना हो तो कोई दिक्कत नहीं। आर या पार। मुझे परमार साहब का कॉल आया कि कोई आकाश पांडे की गाड़ी है। खनिज इंस्पेक्टर संतोष सूर्यवंशी ने घटना के बाद से ही कॉल उठाना बंद कर दिया। पुलिस में शिकायत तक नहीं कराई।

वह इस पूरे मामले में कांग्रेस ने भी तंज कसते हुए शिवराज सरकार पर निशाना साधा

शिवराज सरकार में माफिया के हौसले बुलंद पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीटर पर ये वीडियो पोस्ट कर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के विधानसभा क्षेत्र बुदनी के होने का दावा किया है। प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने दो पोस्ट की। इसमें लिखा शिवराज सरकार में होशंगाबाद क्षेत्र में अवैध रेत उत्खनन जोरों पर रेत माफियाओं के हौसले बुलंद। दूसरी पोस्ट में लिखा- होशंगाबाद के अवैध उत्खनन करने वाले रेत माफियाओं के शिवराज सरकार में हौसले कितने बुलंद। मामाजी के गृहक्षेत्र के अधिकारियों के सामने तेवर देखिए ।

वही जब मीडिया ने इस पूरे मामले में सीहोर कलेक्टर चंद्रमोहन ठाकुर से चर्चा करने की कोशिश तो उन्होंने कहा कि घटना की जानकारी मिली है। उक्त युवक पर कार्रवाई होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close