UNCATEGORIZED

सीएम के ग्रह जिले में फिर रिश्वतखोरी

शिवराजसिंह राजपूत/नफीस खान
सीहोर/इछावर,एमपी मीडिया पॉइंट

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के गृह जिले सीहोर में अवैध वसूली एवं भ्रष्टाचार एवं रिश्वतखोरी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। यानी सीएम का गृह जिला रिश्वतखोरी में अब्बल बना हुआ है। अभी कुछ दिन पहले ही आष्टा जनपद सीईओ डीएम पटेल का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वे रिश्वत ले रहे थे।

वही ताजा मामला सीहोर जिले के इछावर तहसील का है जहां जोर जमा कर पैसे मांगे जा रहे हैं।जिसमें 300 नही 400 लूंगा बोल रहा है।

 

वायरल वीडियो

इछावर के बोरदीकला रेत नाके का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें वह एक रेत माफिया से पैसे लेते नजर आ रहे हैं। सीहोर जिले के नसरुल्लागंज रोड पर नर्मदा नदी से आने वाले रेत के डंपर और ट्रैक्टर ट्रॉली की चेकिंग के लिए खनिज विभाग ने बोरदी कला पर चेक पोस्ट नाका बनाया गया है। जहां रेत का अवैध परिवहन रोकने माइनिंग के अधिकारी एवं कर्मचारी पंचायत के सचिव को भी चेक पोस्ट पर लगाया गया है। जहां ओवरलोड और अवैध रेत ले जाने वाले वाहनों की जांच करने के लिए लेकिन चेक पोस्ट पर अधिकारी रेत की गाड़ियों से अवैध वसूली कर रहे हैं। और पैसे लेने का अंदाज भी देखिए किस तरह हक जमा कर पैसे वसूल रहे हैं।

ड्राइवर को दी जा रही धमकी

वही चेक पोस्ट का कर्मचारी डंपर के ड्राइवर को धमकी देते हुए बोल रहा हैं कि माइनिंग वालों को आने दे साइट लगा ले बोरदी चेक पोस्ट पर रॉयल्टी चेक कराने के लिए रॉयल्टी के साथ-साथ 400-500 रुपए भी ले जाने पढ़ते हैं। नहीं तो अधिकारी साइन नहीं करते।हालांकि एमपी मीडिया पॉइंट इस वायरल वीडियो के सत्यता की पुष्टी नहीं करता है।

—————————————

मामला संज्ञान में आया है जांच करवाई जाएगी। और जांच के बाद दोषी पर कार्रवाई की जाएगी।

विष्णु प्रसाद यादव
एसडीएम इछावर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close