क्राइम रिपोर्ट

इछावर: देशी कट्टे सहित धराया आरोपी

क्राइम

थाना इछावर पुलिस द्वारा अवैध रूप से देशी कट्टा लेकर घुमते पाये जाने पर आरोपी को किया गिरफ्तार

इछावर, एमपी मीडिया पॉइंट

पुलिस अधीक्षक सीहोर मंयक अवस्थी के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीहोर गीतेश गर्ग एवं दीपक कपूर एस.डी.ओ.पी. भैरुंदा के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी इछावर सुश्री कंचन सिंह को थाना क्षेत्र में सतत् निगरानी कर अवेध शस्त्र एवं अवैध गतिविधियां करने वाले आरोपीगण की पतारसी कर कार्यवाही करने के निर्देश दिये इसी क्रम में इछावर पुलिस द्वारा अवैध रूप से देशी कट्टा लेकर घुमते पाये जाने पर आरोपी को गिरफ्तारी में सफलता प्राप्त की है ।

घटना क्रम – दिनांक 25.10.2023 को इछावर पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि ग्राम तोरनिया में एक व्यक्ति देशी कट्टा लेकर घूम रहा है सूचना पर इछावर थाना पुलिस द्वारा ग्राम तोरनिया में तस्दीक करते प्राईमरी स्कूल के सामने तलाई के पास पहुंची जहां पर मुखबीर द्वारा बताये गये हुलिये का व्यक्ति दिखा जो पुलिस को देखकर भागने की कोशिश करने लगा जिसे पुलिस द्वारा घेराबंदी कर पकडा जिसकी तलाशी लेने पर उसके पास से एक देसी कट्टा 12 बोर मिला तथा जिसमें एक 12 बोर का जिन्दा कारतूस लोड था आरोपी से कट्टा रखने के लाईसेंस संबंध में पूछा तो कट्टा अवैध पाया गया। आरोपी के कब्जे से एक देसी कट्टा 12 बोर का मय एक जिन्दा कारतूस जप्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर आरोपी के विरुध्द

अपराध क्रमांक 481/23 धारा 25, 27 आर्म्स एक्ट* का पंजीबद्ध किया गया ।

आरोपी– जितेन्द्र पिता कालूराम सुर्यवंशी उम्र 35 साल निवासी ग्राम तोरनिया थाना इछावर जिला सीहोर

सराहनीय भूमिका- उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी इछावर निरी. कंचन ठाकुर, उनि कमलेश चौहान , आर धर्मेन्द्र , सैनिक विक्रमसिंह तथा इछावर पुलिस का सराहनीय योगदान रहा।

Related Articles

Back to top button