राजनीति

इछावर : कांग्रेस का वचन पत्र जनहितैषी- पूर्व विधायक शैलेन्द्र पटेल

विधानसभा चुनाव 2023

इछावर से कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व विधायक शैलेन्द्र पटेल ने किया जनसंपर्क
कांग्रेस का वचन पत्र जनहितैषी- पूर्व विधायक शैलेन्द्र पटेल

इछावर, एमपी मीडिया पॉइंट

क्षेत्र में चुनाव प्रचार चरम पर है, इछावर विधानसभा क्षेत्र में सरलता और सहजता से लोगों की मदद करने वाले कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व विधायक शैलेन्द्र पटेल लंबे समय से क्षेत्र में सक्रिय है और गांव-गांव जाकर जनता से आशीर्वाद प्राप्त कर चुके है। शुक्रवार को सौंडा ब्लाक में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक का आयोजन सुबह नौ बजे किया गया था। इस मौके पर ब्लाक अध्यक्ष संतोष मीणा सहित सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे। इस मौके पर पूर्व विधायक श्री पटेल ने कहा कि क्षेत्र के भाजपा के जनप्रतिनिधियों ने क्षेत्रवासियों की बुनियादी समस्याओं का निदान नहीं किया है। जिससे क्षेत्र नरकीय हो गया है। कांग्रेस वादे नहीं वचन पत्र जारी करती है। कांग्रेस का कार्यकर्ता सभी वर्ग और समाज के लिए कार्य करता है। कांग्रेस कमलनाथ सरकार की उपलब्धियों और वचनपत्र को लेकर चुनाव लड़ेगी और जीतेगी। उन्होने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा सरकार की नाकामियों को भी गांव गांव में उजागर करेंगे।
पूर्व विधायक और कांग्रेस प्रत्याशी श्री पटेल ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में कहा कि कमलनाथ के नेतृत्व वाली 15 महीने की सरकार ने अनेक उपलब्धियां हासिल की थी। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि कांग्रेस सरकार ने 27 लाख किसानों का कर्जा माफ किया था। 100 रूपये में 100 यूनिट बिजली दी थी। एक हजार गौशालाओं का निर्माण कराया, कन्या विवाह योजना की राशि भी 51 हजार रूपये बढ़ाई थी। इसी के साथ हितग्राही मूलक योजनाओं की पेंशन दुगनी कर 1200 रूपये सुनिश्चित कर दी गई थी। शुद्ध के लिये युद्ध चलाया था और पुजारियों का मानदेय 3 हजार रूपये किया था।
बैठक के पश्चात अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ पूर्व विधायक श्री पटेल ने ग्राम छापरी खुर्द, मिनीखेड़ी, नयापुरा, बकतल स्टेशन, मूंडलाकलां, कराडिया भील और बकतल आदि में जनसंपर्क किया। इस मौके पर उन्होंने क्षेत्रवासियों का आशीर्वाद लेकर अपना मत कांग्रेस को देने की अपील की।

Related Articles

Back to top button