सीहोर

मुख्यमंत्री के जिले में पावर मेंक रेत कंपनी फैला रही खोप,रात 12 बजे के बाद रेत नाके पर गूंजी गोलियों की आवाज…

शिवराजसिंह राजपूत
सीहोर,एमपी मीडिया पॉइंट

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान का कहना है,कि प्रदेश में गुंडे बदमाशओ एवं माफियाओं सूदखोरों दबंगों की खैर नहीं लेकिन मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के गृह जिले सीहोर में ही देखा जा सकता हूं। जहां लगातार पावर मेंक कंपनी कई बार इस तरह की दबंगई कर चुकी है। कई बार नाको में आग लगा चुकी है। और कई बार आम लोगों सहित पुलिस तक के साथ मारपीट कर चुकी है। लेकिन प्रशासन सहित जनप्रतिनिधियों का इस ओर कोई ध्यान नहीं है।

ताजा मामला सीहोर जिले के नसरुल्लागंज तहसील के ग्राम पंचायत चीच का हैं।जहां पावर मेक रेत कंपनी के नाके पर 12:00 बजे के बाद गूंजी गोलियों की आवाज अपने जन्मदिन को मनाने के लिए विनोद नमा ने की हवाई फायरिंग 12 बोर बंदूक से इसके कारण ग्राम पंचायत चीच के निवासी दशक की जिंदगी गुजारने के लिए मजबूर क्योंकि पुलिस प्रशासन द्वारा कोई कार्रवाई नहीं होती है।

नसरुल्लागंज तहसील में गोलियां गूंजी वह भी वहां जहां रेत का अवैध नाका बनाया गया है। ग्राम पंचायत चीच में क्योंकि आज पावर मेंक कंपनी के मैनेजर जो कि नसरुल्लागंज से बुधनी तक का कार्य देखते हैं। विनोद नामा जिन्होंने अपने जन्मदिन मनाने के लिए कल रात्रि 12:00 बजे के बाद बंदूक से फायरिंग की गई और जन्मदिन मनाया गया क्योंकि रेवासी इलाके में बिना परमिशन बंदूक चलाना निषेध है। लेकीन अपनी मस्ती में मगन पावर मेंक कंपनी के मैनेजर द्वारा रात को 12:00 बजे के बाद अपने जन्मदिन की पार्टी में 12 बोर बंदूक से फायरिंग की गई थी जिसके कारण ग्राम चीच के निवासी देशक मैं अपनी जिंदगी जी रहे हैं क्योंकि ग्राम पंचायत द्वारा कितनी बार थाने में आवेदन दिया गया आज तक कोई सुनवाई नहीं हुई इस कारण से ग्राम वासियों ने कल की भी घटना की जानकारी पुलिस विभाग को नहीं दी जब इसकी जानकारी जनपद सदस्य जितेंद्र पवार को मिली तो उसने तुरंत इसकी जानकारी निकाली एवं उस पार्टी की फोटो वीडियो निकाली गई जिसमें साफ दिख रहा है। कि विनोद नमा खुलेआम चीच टोल नाके पर फायरिंग कर रहे हैं और जन्मदिन की पार्टी की धूम मचा रहे से पहले भी बिना नमा द्वारा मुख्यमंत्री के खिलाफ अपशब्द बोल चुके हैं उसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई इससे यही लगता है कि प्रशासन पावर मेंक कंपनी के ऊपर कोई कार्यवाही करना नहीं चाहते अब देखते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close