Blog

प्रधान मंत्री सड़क की साइड में मुरम में गाड़े जा रहे बिजली के खंबे सेमली जदीद

मनमानी

प्रधान मंत्री सड़क की साइड में मुरम में गाड़े जा रहे बिजली के खंबे सेमली जदीद

 

प्रशांत इलेक्ट्रिक कम्पनी द्वारा की जा रही मनमानी।

एमपी मीडिया पॉइंट इछावर राजेश माँझी।

ग्राम सेमली जदीद से नीबूखेड़ा जा रही 33 केवी लाइन का काम प्रशांत इलेक्ट्रिक कम्पनी द्वारा किया जा रहा है।कम्पनी के ठेकेदार द्वारा मनमानी से प्रधानमंत्री सड़क की साइड पर ही खंबे गाड़े जा रहे है।जिससे बड़े वाहन के आने जाने में भविष्य में दुर्घटना हो सकती है। एवं दुर्घटना को निमंत्रण देने के बराबर है।

बतादे पहले भी राजेंद्र राठौर,योगेश शर्मा,प्रदीप वर्मा, राकेश मंडलोई अन्य ग्रामवासियों द्वारा कार्य को रूकवाया गया था कुछ दिन काम रोकने के बाद ठेकेदार द्वारा वापिस रोड की साइड मुरम पर गड्ढा करना चालू कर दिया।जो की पूरी तरह अवैध है।और नियम के विरूद्ध है। प्रशांत इलेक्ट्रिक कम्पनी के ठेकेदारों द्वारा नियमो और शर्तो को ताक में रखकर काम किया जा रहा है।

वही ब्रिजिशनगर जेई साहब से इस विषय में चर्चा हुई तो उन्होने कहा मेरी ठेकेदार से बात हुई है मैने बोला है उनसे के आप सड़क पर खंबे नही गाड़ो बीच का कोई रास्ता निकाल लो। अब देखना है की शासन प्रशासन ख़बर के बाद क्या कार्यवाही करता है।

मौके पर जब एमपी मीडिया पॉइंट की टीम बिजली विभाग इछावर पहुंची तो एई अधिकारी मौके पर नही मिले। फोन लगाने पर फोन का कोई जवाब नही दिया गया और बाद में मोबाईल बंद आया। मौजूद कर्मचारियों द्वारा जानकारी मिली की अधिकारी छुट्टी पर है।

साइड इंजीनियर आशीष से बात करने पर उन्होने कहा की खेत मालिक खेत में नही खोदने दे रहा,वही जियो,एयरटेल,निजी पाइप लाइन गड़ी है।जिसमे नुकसान हो सकता है। इस कारण जगह नहीं होने पर रोड की मुरम में ही खंबा गड़ाने के लिए बाध्य है।

Related Articles

Back to top button