एक्सीडेंट

महाराष्ट्र के पुणे में बड़ा हादसा , दो व्यक्तियों की मौत टेंकर ने मारी 15 वाहनों को टक्कर

घायलों की संख्या एक दर्जन से उपर, आधे गंभीर

एमपी मीडिया पॉइंट

महाराष्ट्र के पुणे में देर रात एक बड़ा हादसा हो गया. जहां एक तेज रफ्तार बेकाबू टैंकर ने 15 गाड़ियों को टक्कर मार दी. इस हादसे में अब तक दो लोगों के मारे जाने की पुष्टि हो चुकी है और 12 लोग घायल बताए जा रहे हैं.
घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना पुणे के दक्षिण इलाके में हुई. बताया जा रहा है कि टैंकर बेंगलुरु से मुंबई की ओर जा रहा था. ये टैंकर तेज रफ्तार में आ रहा था. रफ्तार तेज होने से टैंकर बेकाबू हो गया और कई गाड़ियों को टक्कर मार दी.

सिंहगढ़ पुलिस स्टेश के एसएसपी देवीदास घेवरे ने बताया कि टैंकर पुणे की दिशा की ओर जा रहा था. मल्टी व्हील टैंकर में इथेनॉल था और ये बेंगलुरु से आ रहा था. उन्होंने बताया कि हादसा शुक्रवार रात 9 बजे नवले पुल के पास हुआ.

पुलिस को चश्मदीदों ने बताया कि टैंकर की रफ्तार बहुत तेज थी. टैंकर के ब्रेक फेल होने की आशंका भी जताई जा रहा है. इसी वजह से टैंकर ने अपना नियंत्रण खो दिया और नेवले ब्रिज से जा रही 10 से 15 गाड़ियों को जोरदार टक्कर मार दी. एसएसपी ने न्यूज एजेंसी को बताया कि ओवरटेक करने के चक्कर में टैंकर ने सबसे पहले एक 7-सीटर गाड़ी को टक्कर मारी. हादसे में जान गंवाने वाले दोनों लोग इसी गाड़ी में सवार थे.

इस हादसे में अब तक दो लोगों की मौत हो चुकी है और 12 लोग घायल हुए हैं. घायलों को नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया है, जहां उनका इलाज जारी है. हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़ने की भी आशंका है क्योंकि घायलों में कुछ की हालत गंभीर है.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close