Blog

कर्तव्य निष्ठा समारोह में हुए भावभियोग।

विदाई समारोह

कर्तव्य निष्ठा समारोह में हुए भावभियोग।

एमपी मीडिया पॉइंट के लिए सीहोर से राजेश माँझी की रिपोर्ट।

जनपद पंचायत सीहोर के सचिव संगठन के द्वारा राम के फूल गार्डन में गणेश मंदिर के पास पंचायत सचिव सेवानिवृत्त विदाई समारोह का आयोजन रखा गया। शंकर लाल माँझी कुलाश खुर्द पंचायत में पदस्थ थे। वही से सेवानिवृत्त हुए।

समारोह में नमिता बघेल मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत सीहोर ने सेवानिवृती के अवसर पर अपने संबोधन में कहा की अपने परिवार को ज्यादा से ज्यादा समय दे हष्ट रहे,पुष्ट रहे,मस्त रहे। बहुत कम समय आपके साथ मेरा रहा है। इसी के साथ मुख्य कार्यपालन अधिकारी ने राम मंदिर के चित्र के साथ तस्वीर भेट की।

समारोह में जनपद के एपीओ गुलाब सिंह अहिरवार ने अपने संबोधन मे कहा गया की निर्भीक,ईमानदारी,निडरता से शंकर लाल माँझी ने अपनी नौकरी की है।समय के पाबंद रहे प्रीतिदिन मुख्यालय में उपस्थित रहे जबकि उनको दोपहिया तक चलाना नही आती उनका बेटा हमेशा लेकर आता। मैं 13 वर्षो से इछावर जनपद से जानता हू जो कहना है मुंहपर बोलते हैं नियम के विरुद्ध कभी काम नही किया और आज भी उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है लेकिन उन्होंने नाम कमाया है।कोई उनकी बुराई नहीं करता ऐसे सज्जन और सीधे व्यक्ति को दीर्घायु की कामना करता हु।

समारोह में पंचायत सचिव शंकर लाल माँझी सेवानिवृत्त ने अपने संबोधन में कहा की 1995 से अभी तक का सफर कैसे गुजर गया पता ही नही चला।कई तरह के उतार चढ़ाव देखे, कई तरह के लोग मिले सभी से संघर्ष किया।आज मुझे खुशी है की वह पड़ाव मैंने पार किया।मेरा अपने साथियों से यही कहना है की जब तक ग्रामीण विकास में समिलयन नहीं होता तब तक जीवन अंधकार में ही है।आप सभी अधिकारी कर्मचारी को थोड़ा बुरा लगेगा लेकिन एक कड़वी बात है की अभी हम सभी की नौकरी एक हाली की तरह है। मेरा सभी साधियो से कहना है आखिरी दम तक समिलियन के लिए लड़ाई लड़नी है।

मौजूद पदाधिकारी कर्मचारी,नमिता बघेल मुख्य कार्यपालन अधिकारी , एन पी सूर्यवंशी पंचायत इंस्पेक्टर,गुलाब सिंह अहिरवार एपीओ, ओम पटेल वीसी,मुनीम ऑपरेटर समस्त पंचायत सचिव जनपद सीहोर उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button