UNCATEGORIZED

महंगाई के खिलाफ कांग्रेस ​का हल्ला बोल आंदोलन

महंगाई के खिलाफ कांग्रेस ​का हल्ला बोल आंदोलन

इछावर,एमपी मीडिया पॉइंट

आज सीहोर जिले के इछावर में कांग्रेस ने भाजपा सरकार के खिलाफ हल्ला बोल आंदोलन किया। प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था,महंगाई,बेरोजगारी आदि प्रमुख मुद्दों को लेकर कांग्रेस ने सरकार का विरोध किया।
इछावर में कांग्रेसिंयों ने हाथ में झंडा लेकर प्रदेश सरकार को जमकर कोसा।वही कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा रहे।

पूर्व मंत्री सज्जनसिंह वर्मा ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार अंग्रेजों के शासन काल की तरह फूट डालो शासन करो की नीति पर कार्य कर रही है। उन्होंने भाजपा सरकार को गूँगी बहरी लंगड़ी लूली सरकार बताई हैं।

वही कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि यदि झूठ बोलने की प्रतियोगिता रखे तो पहले नंबर पर नरेंद्र मोदी और दूसरे नंबर पर शिवराजसिंह चौहान आते हैं।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि देश में मोदी सरकार झूठ बोलकर बनाई गई है चुनाव के समय नरेंद्र मोदी ने देश के युवाओं से रोजगार देने का कहा था। लेकिन चुनाव जीतने के बाद अब तक युवाओं को रोजगार नहीं मिला है। और आज देश का युवा बेरोजगार है।

वहीं पूर्व मंत्री सज्जनसिंह वर्मा ने देश में बढ़ती महंगाई को लेकर कहा कि यह नरेंद्र मोदी और शिवराजसिंह चौहान की सरकार में महंगाई तो बढ़ना ही है। यह अर्थशास्त्र की एबीसीडी तक नहीं जानते। इन्होंने देश बेचने का संकल्प ले लिया है। और जिन नेताओं ने देश बेचने का संकल्प ले चुके हैं। लेकिन देश भेजकर खजाना नहीं भरता है। बाजू में ताकत होना चाहिए। देश के किसानों एवं नौजवानों पर भरोसा करो खजाना फिर भरेगा।

पूर्व मंत्री ने शिवराजसिंह चौहान को बताया रेत का सरगना

मीडिया से चर्चा करते हुए पूर्व मंत्री सज्जनसिंह वर्मा ने मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान को रेत का सरगना बताया उन्होंने कहा कि जब चौकीदार ही चोर हो तो तो दूसरों लोगों के लिए तो आम बात है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की बुधनी विधानसभा से लगातार ही हजारों की तादाद में रोज डंपर निकलते हैं। वह शिवराजसिंह चौहान के संरक्षण में ही चलते हैं।

वही कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कांग्रेस जिला अध्यक्ष बलवीर तोमर ने कहा कि आज हमारी सरकार विरोधियों ने धोखे से गिरा दी है।

लेकिन चिंता की जरूरत नहीं है क्योंकि कांग्रेस की सरकार जनता ने चुनी थी। आप कांग्रेस कार्यकर्ता एकजुट होकर मुंह तोड़ जवाब देंगे।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक शैलेंद्र पटेल ने कहा कि मैंने जब मैं विधायक था तब इछावर की समस्याओं को लेकर मैंने मुख्यमंत्री को आवेदन दिए वल्लभ भवन जाकर इछावर की समस्याओं से अवगत कराया था वहीं पूर्व विधायक शैलेंद्र पटेल ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बढ़ाई करते हुए कहा कि इछावर विधानसभा भारतीय जनता पार्टी का गढ़ माना जाता है।लेकिन कार्यकर्ताओं की मेहनत से विधानसभा चुनाव जीतकर परचम लहराया था और वह सब कार्यकर्ताओं की मेहनत थी।

वही कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस सचिव अभय मेहता ने कहा सभी कार्यकर्ताओं कांग्रेस का जमकर साथ दें। बात कांग्रेस कार्यकर्ताओं की सम्मान की है। तो उस बात की जवाबदारी में लेता हूं।

उन्होंने कहा कि करणसिंह वर्मा यदि हमारी सोसाइटी हो कि छेड़ नहीं करते और भाउखेड़ी सोसाइटी में 472 वोट मंत्री की दम पर पूरी पुलिस प्रशासन को इकट्ठा करके 472 बोट अनरिकॉर्डिंग वोट उन्होंने डलवाए और उसके बाद हमारे कार्यकर्ता 12-12 13-13 वोट से हारे और उसी दिन रात को 12:00 बजे मैंने करणसिंह वर्मा से कहा कि वर्मा जी अगला चुनाव विधानसभा मैं हम तुम्हारी औकात दिखाएंगे। और इन्ही कार्यकर्ताओं की दम पर शैलेंद्र पटेल को इछावर विधानसभा से विधायक बनाया और आज भी मैं वही बात कहना चाहता हूं कि कार्यकर्ताओं के सम्मान में कोई कमी नहीं आएगी कार्यक्रम में पूर्व मंत्री सज्जनसिंह वर्मा,जिलाध्यक्ष बलवीर तोमर,पूर्व विधायक शैलेंद्र पटेल,सहकारी नेता अभय मेहता,अनारसिंह ठाकुर बलवान पटेल,गोपाल सिंह इंजीनियर, सहित कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहै।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close