UNCATEGORIZED

बुधनी विधानसभा क्षेत्र के नगरों को आदर्श नगर बनाने सलकनपुर में बैठक

सीहोर, 08 सितम्बर 2021
एमपी मीडिया पॉइंट

बुधनी के समग्र विकास के लिए बनाई जा रही बुधनी प्रज्जवल कार्ययोजना को अंतिम रूप देने का कार्य चल रहा है। समस्त विभागों के विभाग प्रमुखों, जिलाधिकारियों, तथा विशेषज्ञों के साथ कई दौर की बैठकें हो चुकी है। इसमें बुधनी विधान सभा क्षेत्र के बुधनी, शाहगंज, नसरूल्लागंज तथा रेहटी के विकास एवं सौन्दर्यीकरण के साथ ही पूरे विधानसभा क्षेत्र को एक आदर्श विधानसभा की अवधारणा को साकार करने के लिए विस्तृत कार्ययोजना तैयार की जा रही है।

बुधनी प्रज्जवल प्रोजेक्ट के तहत सांसद रमाकांत भार्गव एवं नगरीय प्रशासन विभाग के प्रमुख सचिव मनीष सिंह ने बैठक आयोजित कर चारों नगरों के विकास के लिए तैयार की जा रही योजना के संबंध में विस्तार से चर्चा की।

कार्यक्रम के दौरान सांसद रमाकांत भार्गव ने कहा कि, बुधनी विधानसभा क्षेत्र के इन चारों नगरों को आदर्श नगर के रूप में विकसित किया जाना है। उन्होंने कहा कि इन नगरों के विकास के लिए बनाई जा रही कार्ययोजना के लिए प्रत्येक बिन्दुओं पर विस्तृत चर्चा कर खांका तैयार किया जाए। कलेक्टर चन्द्र मोहन ठाकुर ने बुधनी प्रज्जवल कार्य योजना के बारे में विस्तार से अवगत कराया। बैठक में नगरों के विकास के संबंध में बनाई गई रूपरेखा को प्रस्तुत किया गया। इस अवसर पर जिला पंचायत सीईओ हर्षसिंह, अपर कलेक्टर श्रीमती गुंचा सनोवर, एसडीएम, समस्त सीएमओ, जनप्रतिनिधी उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close