मध्यप्रदेश

अवैध शराब जप्त…

अवैध शराब जप्त

थाना मण्डी पुलिस ने अवैध रूप से 3 लीटर देशी शराब सहित एक आरोपी को गिरफतार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं। थाना बिलकिसगंज पुलिस ने दो अलग-अलग स्थानों से अवैध रूप से क्रमशः 5-5 लीटर कच्ची शराब सहित दो आरोपी को गिरफतार कर पृथक-पृथक आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं। थाना बिलकिसगंज पुलिस ने अवैध रूप से 5 लीटर कच्ची शराब सहित एक आरोपी को गिरफतार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं। थाना पार्वती पुलिस ने अवैध रूप से 2 लीटर देशी शराब सहित एक आरोपी को गिरफतार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं। थाना गोपालपुर पुलिस ने अवैध रूप से 5 लीटर कच्ची शराब सहित एक आरोपी को गिरफतार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं।

थाना गोपालपुर पुलिस ने अवैध रूप से 5 लीटर कच्ची शराब सहित एक आरोपी को गिरफतार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं।

धोखाधड़ी का मामला दर्ज

थाना आष्टा पुलिस ने पंजाब निवासी तीन आरोपी एवं एक अकोदिया निवासी आरोपी के विरूद्ध आवेदकगणों को गलत मशीन देकर धोखाधड़ी कर 4 आवेदकगणों से 22,55,000/-रूपये ले लिया। रिपोर्ट पर थाना आष्टा पुलिस ने चारों आरोपियों के विरूद्ध भादवि. की धारा 420 के तहत कार्यवाही की हैं।

अवैध हथियार रखने वाले गिरफतार

थाना श्यामपुर पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर छुरी रखे पाये जाने पर दो अलग-अलग स्थानों से दो आरोपियों को गिरफतार कर उनके कब्जे से अलग-अलग दो छुरी जप्त कर आर्म्स एक्ट के तहत पृथक-पृथक कार्यवाही की हैं ।

दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज

महिला थाना अन्तर्गत वार्ड क्रमांक 1 बड़ियाखेड़ी सीहोर निवासी 27 वर्षीय विवाहिता ने अपने पति एवं ससुराल पक्ष के सात लोगों के विरूद्ध शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित कर गाली गलोज कर मारपीट कर दहेज की मांग की। रिपोर्ट पर महिला थाना पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध भादवि. की धारा 498-ए, 294,323,34 भादवि. 3/4 दहेज पप्रति. अधिनियम के तहत कार्यवाही की हैं । इसी प्रकार हाउसिंग बोर्ड के पीछे सीहोर निवासी 29 वर्षीय विवाहिता ने अपने पति सहित ससुराल पक्ष के 01 अन्य महिला के विरूद्ध दहेज की मांग कर शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित कर जान से मारने की धमकी देने का मामला कायम कर जांच शुरू कर दी हैं ।

सड़क हादसा

थाना नसरूल्लागंज अन्तर्गत शासकीय कालेज के पास नसरूल्लागंज में बोलेरो क्रमांक एमपी-37-सी-4182 के चालक ने अपने वाहन को लापरवाही पूर्वक चलाते हुये फरियादी की मोटर सायकल में टक्कर मार दी जिससे फरियादी एवं उसके साथी को चोट आई।

अलग-अलग कारणों से तीन की मौत

थाना कोतवाली अन्तर्गत दुर्गा कालोनी सीहोर निवासी 24 वर्षीय सुनील कुमार पिता कल्लू ने अज्ञात कारणों के चलते जहरीले पदार्थ का सेवन करने के कारण उपचार के दौरान हमीदिया अस्पताल भोपाल में मौत हो गई। सूचना पर कोतवाली पुलिस ने मर्ग कायमकर जांच शुरू कर दी हैं। थाना रेहटी अन्तर्गत ग्राम अमरगंज भैसाल निवासी 45 वर्षीय राजेश पिता प्रभूलाल उइके ने अज्ञात कारणों के चलते फंासी लगा ली जिसकी उपचार के दौरान नसरून्ल्लागंज अस्पताल में मौत हो गई। थाना श्यामपुर अन्तर्गत ग्राम पीलूखेड़ी थाना अहमदपुर निवासी दीपक मीणा पिता रामस्वरूप मीणा 30 साल की पार्वती नदी में डुबने के कारण मौत हो गई । सूचना पर श्यामपुर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close