Blog

इछावर : असम में राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को रोकने के विरोध में सरकार के खिलाफ सौंपा ज्ञापन

कांग्रेस की बैठक और विरोध स्वरुप सौंपा ज्ञापन

इछावर : असम में राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को रोकने के विरोध में सरकार के खिलाफ सौंपा ज्ञापन

राजेश मांझी
एमपी मीडिया पॉइंट इछावर

मंगलवार को इछावर में कांग्रेस पार्टी की लोकसभा चुनाव के संबंध बैठक आयोजित की गई। जिसमे कांग्रेस के राहुल गांधी एवं कार्यकर्ताओं पर हो रहे हमले की निंदा की गई एवं आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा की गई।

बैठक समाप्त होने के उपरांत कांग्रेस नेता, कार्यकर्ता जुलूस के शक्ल में तहसील कार्यालय पहुंचे जहां नारेबाजी करते हुए राज्यपाल को संबोधित एक ज्ञापन उन्होंने एसडीएम को सौंपा।

ज्ञापन में कहा गया है की आपको ज्ञात होगा की कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा भारत में शांति सद्भावना और सामाजिक न्याय को लेकर एक यात्रा मणिपुर से मुंबई तक पूर्व नियोजित अनुमति लेकर भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकाली जा रही है इस दौरान जबसे राहुल गांधी असम राज्य पहुंचे तबसे लगातार भाजपा और उसके अनुपानगिक संगठन से जुड़े लोगों द्वारा राहुल गांधी एवं कार्यकर्ताओं पर हमले किए जा रहे है। इस प्रकार की घटना से समस्त कांग्रेस सदस्य द्वारा घटना की निन्दा की जा रही है तथा दोषियों पर न्यायिक कार्यवाही की जाय हमारी मांग है।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष बलवीर तोमर,पूर्व विधायक शैलेंद्र पटेल,मेघा परमार, अनीस अहमद कुरेशी,ब्रजेश पटेल,संतोष गुप्ता,ब्लाक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष बलवान पटेल, घनश्याम मीणा,संतोष गुप्ता , ब्रजेंद्र तिवारी,ब्देवनारायण प्रजापति(पूर्व सरपंच सेमली जदीद), योगेश शर्मा कांग्रेस पार्टी के सदस्यगण मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button