मध्यप्रदेश

मुख्यमंत्री के क्षेत्र में रेत नाके से ग्रामीण परेशान

नजीटी द्वारा रोक के बाद भी रेत खनन लगातार जारी

नसरुल्लागंज,एमपी मीडिया पॉइंट

रोक के बाद भी मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के गृह जिले में अवैध रेत खनन लगातार जारी है। रेत माफिया नर्मदा नदी से लगातार अवैध उत्खनन कर रहे हैं। मध्यप्रदेश के सीहोर जिले में रेत अवैध उत्खनन से ग्रामीण क्षेत्रों में ग्रामीणों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

कहीं तेज रफ्तार से रेत के ओवरलोड डंपर तेज रफ्तार से निकलाने के कारण तो कहीं लंबी कतारों में खड़े डंपरो के कारण तो कहीं रेत के अवैध नाको के कारण। मामला सीहोर जिले के नसरुल्लागंज के ग्राम पंचायत चीच का हैं। जहाँ रेत नाके के मामले में ग्रामीण कई बार ज्ञापन दे चुके हैं। लेकिन कोई कार्यवाही नही जहां पावर मेक कंपनी के नाके को हटाने के लिए ग्रामीण हर तरह का प्रयास कर चुके हैं। इसके बाद समस्या जस की तस बनी हुई है। ग्रामीणों का कहना है। कि ग्राम में बना रेत का अवैध नाके जिसके कारण आए दिन लड़ाई झगडे होते रहते हैं। जिसके कर पूरे गांव मैं भय का माहौल बना रहता है। ग्राम की महिला एवं पुरुष सभी परेशान हैं।
ग्राम की महिलाओं ने बताया कि मौके पर लोग आपत्तिजनक स्थिति में रहते हैं जिसके कारण हमारा चलना फिरना भी मुश्किल हो गया है। उनकी मांग हैं कि नाके को जल्दी से जल्द हटाया जाए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close