भोपाल

मप्र आईएएस एसोसिएशन के ऑफिशियल सोशल मीडिया ग्रुप पर आईएएस की पोस्ट से मचा हड़कंप

भोपाल,एमपी मीडिया पॉइंट

बड़वानी जिले से एडीएम पद से हटाए गए सीधी भर्ती के आईएएस लोकेश जांगिड़ का कहना है कि उनके कारण बड़वानी जिले के कलेक्टर शिवराज सिंह वर्मा पैसा नहीं खा पा रहे थे। इसी वजह से उन्हें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कान भरकर उन्होंने हटवा दिया। जांगिड़ ने यह पोस्ट मप्र आईएएस एसोसिएशन के ऑफिशियल सोशल मीडिया एकॉउंट पर लिखी है। उन्होंने यह भी लिखा है कि वे रिटायरमेंट के बाद एक पुस्तक लिखेंगे जिसमें वे सबको देख लेंगे। उन्होंने लिखा है कि अभी मेरे हाथ घटिया आचरण नियमों से बंधे हुए हैं।

दरअसल जांगिड़ को बड़वानी जिले से हटाकर राज्य शिक्षा केन्द्र भोपाल में पदस्थ किया गया है। इसके बाद से ही जांगिड़ सरकार से जमकर नाराज चल रहे हैं। उन्होंने लिखा है कि कलेक्टर जोकि एडिशनल कमिश्नर आबकारी भी रहे हैं पूरा विभाग उनकी रेप्युटेशन अच्छे से जानता है। बिहार में यदि कोई रुपया खाता है तो उसे कलेक्टर नहीं बनाया जाता है। जबकि मप्र में तो क्या ही कहा जाए।

अध्यक्ष से भी किया विवाद

जांगिड़ के पोस्ट करने पर मप्र आईएएस आफिसर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष आईसीपी केसरी ने उन्हें यह पोस्ट से हटाने की सलाह दी। साथ ही उन्होनें लिखा कि तुम न सिर्फ अपने साथियों पर आरोप लगा रहे हो बल्कि उनके परिवार को भी बीच में ला रहे हो। भविष्य में तुम्हें इस तरह की चीजें करने से बचने की सलाह है। इस पर जांगिड़ केसरी पर ही भड़क गए। उन्होंने स्पष्ट कर दिया कि वे ग्रुप से इस पोस्ट को नहीं हटाएंगे। आप अध्यक्ष हो चाहे तो मुझे ग्रुप से हटा दो। इसके बाद आईएएस विशेष गढ़पाले ने जांगिड़ को ग्रुप से हटा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close