उत्तरप्रदेश

आगरा: बोरवेल में गिरा मासूम, रेस्क्यू आपरेशन जारी… ,, अपडेट- 9 घंटे चले आपरेशन के बाद बच्चे को सुरक्षित निकाला गया

संग खेल रहे बच्चों ने परिजनों को दी हादसे की सूचना

आगरा: एमपी मीडिया पॉइंट
फतेहाबाद (उत्तरप्रदेश) के निबोहरा के गांव धरियायी गांव में घर के सामने खुले पड़े 130 फीट गहरे बोरवेल में तीन साल का मासूम शिवा सोमवार सुबह खेलते समय गिरा, बच्चे के बोरवेल में गिर जाने की खबर से घर में मची चीख-पुकार, बच्चे के बोरवेल में गिरने की जानकारी, साथ खेल रहे बच्चों ने परिवार को दी। पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच रेस्क्यू आपरेशन में जुटी…

खेलते-खेलते बोरबेल में गिर गया मासूम
जानकारी के मुताबिक धरियाई गांव के रहने वाले किसान के घर के सामने ही खेतों की सिंचाई की सबमर्सिवल पंपसेट पिछले दिनों खराब हो गया थ‍ा।

सोमवार सुबह करीब 7.30 बजे किसान का बेटा शिवा बोरवेल के पास अन्य बच्चों के साथ खेल रहा था. खेलते-खेलते मासूम बोरवेल में गिर गया. इसके बाद घर में खलबली मच गई ।परिजनों द्वारा फायर ब्रिगेड और पुलिस को सूचना दी गई. फायर ब्रिगेड की टीम के मौके पर पहुंचने के बाद रेस्क्यू आपरेशन शुरू कर दिया गया।

बोरवेल में गिरने की खबर मिलने के बाद मौके पर आसपास के गांव के लोग भी पहुंच गए. बोरवेल से सभी को दूर रखा जा रहा है ताकि अंदर मिट्टी न पहुंचे. वहीं मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने बच्चे को ऑक्सीजन देने के लिए पाइप बोरवेल में पहुंचाया, मौके पर डॉक्टरों की टीम भी मौजूद हैं। बता दे भारत वर्ष के अनेक राज्यों में इस प्रकार की दुर्घटनाएं हो रही हैं फिर भी किसान कोई सबक लेने को राजी नहीं।

,, अपडेट- 9 घंटे चले आपरेशन के बाद बच्चे को सुरक्षित निकाला गया। बच्चे का स्वास्थ्य ठीक-ठाक बताया जा रहा है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close