Blog

आज देश में 554 रेलवे स्टेशनों के कायाकल्प के लिए बड़ी सौगात।

सौगात

आज देश में 554 रेलवे स्टेशनों के कायाकल्प के लिए बड़ी सौगात।

एमपी मिडिया पॉइंट सीहोर के लिए राजेश मांझी की रिपोर्ट।

मध्य प्रदेश के 33 रेलवे स्टेशनों को मिली बड़ी सौगात।

2000 से अधिक जगहों पर एक साथ वर्चुअल जुड़ें प्रधानमंत्री।नरेंद्र मोदी ने अपने वर्चुअली भाषण में कहा की आज भारत में 15 किलो मीटर प्रीतिदिन रेलवे लाइन बन रही है जो स्विट्जरलैंड के बराबर है।सबका साथ सबका विकास की तर्ज पर देश आगे बढ़ रहा है। देश के लाखो नौजवानों का जो सपना है वही मोदी का संकल्प है।विकसित भारत की गारंटी। दिव्यांगो,बुजुर्गो का भी विशेष ध्यान रखा गया है।सभी 554 रेलवे स्टेशनों को अत्याधुनिक तकनीक से कायाकल्प किया जाएगा।
बीते वर्षों में नया भारत देखने को मिला रेलवे में परिवर्तन साक्षात है। जो कल्पना में सोचते थे आज वो आंखों के सामने है। हर एक रेलवे स्टेशन अपने शहर की खूबसूरती को दर्शाता है।
मध्य प्रदेश में 33 रेलवे स्टेशनों को हाईटेक सुविधाओ से लेस तमाम तरह की सुविधाओ के द्वारा यात्रियों को सुगम यात्रा का संदेश देश के प्रधानमंत्री द्वारा मिला। सीहोर में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि डबल इंजन की सरकार विकास में कमी नहीं आने देगी।दिग्गविजय सिंह के राज में मध्य प्रदेश बीमारू राज्य से जाना जाता था।हमने विकसित राज्य बनाया।सीहोर जिला पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का गृह जिला है । यहां विकास की कमी नही होगी।आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश तीसरी अर्थव्यवस्था बन गया है लोग हवाई जहाज में नही चांद ओर मंगल ग्रह पर पहुंच रहे है।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भारतीय रेलवे के 41 हजार करोड़ रुपए से अनेक परियोजनाओं का आज किया लोकार्पण।
सीहोर रेलवे स्टेशन को मिली 22 करोड़ की सौगात।

Related Articles

Back to top button