महाराष्ट्रमुंबई

मुंबई (महाराष्ट्र) के मलाड इलाके में 4 माला बिल्डिंग गिरी, 9 व्यक्तियों की दर्दनाक मौत

करीब 8 व्यक्ति घायल

मुंबई के मलाड इलाके में चार माला बिल्डिंग गिरी,
9 व्यक्तियों की दर्दनाक मौत,
आधा दर्जन से अधिक घायल

मुंबई: एमपी मीडिया पॉइंट

मुंबई (महाराष्ट्र) के मलाड वेस्ट इलाके में बुधवार रात करीब 11 बजे रिहायशी इमारतें ढह गईं. मलबे में दबने से 9 व्यक्तियों की मौत हो गई और घायलों की संख्या 8 बताई जा रही हैं। घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है।
बीएमसी के अनुसार आसपास की 3 इमारतों के निवासियों को बाहर निकाला गया है क्योंकि ढांचे अच्छी स्थिति में नहीं हैं. मलबे में फंसे हुए लोगों के लिए तलाशी और बचाव अभियान जारी है।

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री असलम शेख ने कहा- बारिश के कारण इमारतें गिरी हैं, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।इमारतों के मलबे को यह देखने के लिए हटाया जा रहा है कि क्या और लोग इसके नीचे तो नहीं फंसे हैं। जानकारी के मुताबिक अब तक 17 लोगों को रेस्क्यू किया जा चुका है. फिलहाल राहत और बचाव कार्य जारी है।

चश्मदीद शाहनवाज खान नामक व्यक्ति ने बताया कि भरभरा कर जो गिरी वह चार मंजिला इमारत थी जिसमें कम से कम 7 लोग रहते थे। उनमें से 5 को अब तक बचा लिया गया है. इसकी उल्टी दिशा में दो और इमारतें गिरी हैं. वहां से 2 बच्चों को रेस्क्यू किया गया है. जैसे ही हमने कॉल किया फायर ब्रिगेड के आने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। हादसा बारिश की वजह से ही हुआ दिखाई देता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close