निरीक्षण

सीहोर कलेक्टर ने किया सिविल अस्पताल इछावर का निरीक्षण, कहा- संक्रमितों का इलाज करते वक्त खुद को भी रखें सुरक्षित

निरीक्षण

सीहोर कलेक्टर ठाकुर ने किया सिविल अस्पताल इछावर का निरीक्षण
———————————————————–
संक्रमितों का इलाज़ करते समय अस्पताल का स्टाफ भी साधनों का इस्तेमाल करें, सावधानी बरतें

पूरी संवेदनशीलता के साथ मरीजों का करें इलाज- कलेक्टर श्री ठाकुर

इछावर 25 मई,2021
एमपी मीडिया पॉइंट

सीहोर कलेक्टर चन्द्र मोहन ठाकुर ने मंगलवार को इछावर के सिविल अस्पताल का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने कहा कि जब कोई मरीज अस्पताल आता है, तो मरीज और उसके परिजन मानसिक रूप से परेशान और विचलित होते हैं। उनकी अपेक्षा होती है कि शीघ्र मरीज को भर्ती किया जाए या जल्द इलाज मिले। ऐसे समय में चिकित्सकों एवं अस्पताल के स्टाफ को पूरी संवेदनशीलता के साथ व्यवहार किया जाना चाहिए।

कलेक्टर श्री ठाकुर ने निरीक्षण के दौरान अस्पताल में आने वाले मरीजों का बेहतर इलाज एवं देखभाल सुनिश्चित करने के चिकित्सकों को निर्देश दिए। उन्होंने अस्पताल में जांच एवं दवाओं की उपलब्धता तथा स्टॉफ के बारे में जानकारी ली। उन्होंने कहा कि वर्तमान में कोरोना संक्रमण को दृष्टिगत रखते हुए चिकित्सा स्टाफ द्वारा संदिग्ध कोराेना संक्रमण के लक्षणों वाले मरीजों आने पर अविलंब उपचार किया जाए।
श्री ठाकुर ने अस्पताल के पूरे स्टाफ को कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज के समय स्वयं भी कोरोना से बचाव के सभी साधनों का उपयोग करने के लिये कहा। श्री ठाकुर ने स्वयं मेडिकल किट में रखी दवाओं को देखा। इस अवसर पर एसडीएम विष्णु प्रसाद गुप्ता,बीएमओ डॉ बीबी शर्मा सहित समूचा स्टाफ मौजूद था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close