सीहोर

ब्लाक कांग्रेस ने दिया ज्ञापन

   दिनेश शर्मा
आष्टा,एमपी मीडिया पॉइंट

कोरोना से हुई म्रत्यु दर छुपाने व इस कोरोना की दूसरी भयावह लहर में मुख्यमंत्री की हठधर्मिता को लेकर आष्टा के समस्त कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल के नाम एक ज्ञापनआज झुंड के रूप में जाकर अनुविभागीय अधिकारी को दिया, । ज्ञापन कार्यक्रम में कांग्रेस भी पूरी तरह से शोशल डिस्टेंस भूली।- प्रदेश की तरह आज आष्टा कांग्रेस ने भी दिया ज्ञापन ।ज्ञापन में मुख्यमंत्री पर लगाये हठधर्मिता के आरोप । कोरोना की दूसरी लहर में प्रदेश सरकार पूरी तरह रही लापरवाह ।
दूसरी कोरोना लहर के पीड़ितों की वास्तविक संख्या भी मुख्यमंत्री के इशारों से छुपाई गयी । इसी तरह कोरोना हुई मृत्य दर की हकीकत से भी प्रदेशवासी आज तक वंचित है, पीड़ित हजारो में मरे ओर सेकड़ो भी उजागर नही किये । जबकि श्मशान ओर कब्रिस्तान मरने वालों के आंकड़े खुद ब खुद बता रहे है आग की लपटें स्वयं गवाही दे रही है ।
अभी भी कोरोना ओर ब्लेक फंगस के मरीजो की संख्या बहुतायत होकर दवाई इंजेक्शनों के लिए दर दर भटक रहे है । ओर सरकार व मुख्यमंत्री आज भी पूरी तरह से लापरवाह बने हुए है , पूरा प्रदेश भगवान भरोसे चल रहा है । कोविड से संक्रमित मरीजो की इलाज के अभाव में हुई म्रत्यु के लिए ओर हकीकत जनता से छुपाने के लिए पूरी तरह से मुख्यमंत्री जिम्मेदार है । ज्ञापन में कांग्रेस जनों ने मुख्यमंत्री के खिलाफ ipc की धारा 304 (गेर इरादतन हत्या) का मुकदमा दर्ज किया जावे ।
आज बड़ी बात यह रही कि ज्ञापन देने की उत्सुकता में कांग्रेस भी पूरी तरह से शोशल डिस्टेंसिग भूल गयी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close