UNCATEGORIZED

सावधान ! निजि चिकित्सकों, कोरोना संक्रमितों से किया खिलवाड़ तो….

बैठक में एसडीएम ने प्राइवेट डॉक्टरों को दी हिदायतें

नियम विरुद्ध किया इलाज तो खाना पड़ेगी जेल की हवा, क्लिनिक भी होगी सील,

आपदा को अवसर बनाकर मरीज़ों का शोषण न करें डाक्टर- एसडीएम यादव

इछावर, एमपी मीडिया पॉइंट

कोरोना महामारी के दौरान प्राइवेट डाक्टर मरीज़ों के शोषण से बाज आएं। इलाज़ को लेकर तीर मे तुक्का न लगाए। प्राइवेट डॉक्टर सहयोगात्मक रुख रखें, आपदा को अवसर बनाकर मरीज़ व उसके परिजनों का शोषण न करें अन्यथा परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहें। उक्त बात इछावर एसडीएम विष्णु प्रसाद यादव ने कही, वह सिविल अस्पताल इछावर के सभा कक्ष में एक बैठक के दौरान ब्लाक के प्राइवेट चिकित्सकों की मिटिंग को संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि यह संकट का समय है और यदि जिस किसी चिकित्सक की लापरवाही प्रकाश में आती है तो तुरंत एफआईआर दर्ज कर, क्लिनिक सील करते हुए दोषी चिकित्सक को जेल की राह दिखा दी जाएगी।

इस अवसर पर बीएमओ डॉ बीबी शर्मा ने कहा कि चाहे किसी भी पैथी के डॉक्टर हों, मरीज़ का तीन दिन से ज्यादा इलाज़ न करें, मरीज़ों को अस्पताल पहुंच जांच कराने की सलाह दें साथ ही नागरिकों को कोरोना टीकाकरण की सलाह दें। कोरोना प्रोटोकॉल के मुद्देनज़र ही पॉजिटिव व्यक्तियों का इलाज़ करें। उन्हें इंजेक्शन लगाने से इंकार न करें।
बैठक में इछावर नगर सहित ब्लाक के अधिकांश निजि चिकित्सक मौजूद थे जिन्होंने पूरी जिम्मेदारी,सतर्कता साथ नियमानुसार इलाज़ करने का आश्वासन अधिकारियों को दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close