UNCATEGORIZED

नई दिल्ली/बुरहानपुर: कोरोना ने लीला दो पत्रकारों को

कोरोना ने लीला दो पत्रकारों को,
एक नई दिल्ली से तो दूसरे खरगोन (एमपी) से,
मशहूर टीवी पत्रकार रोहित सरदाना का कोरोना से निधन ,
उनके निधन की खबर सुनकर मीडिया जगत में छाई शोक की लहर

नई दिल्ली/बुरहानपुर

टीवी पत्रकार रोहित सरदाना का कोरोना से निधन हो गया है. उनके निधन की खबर सुनकर मीडिया जगत में शोक की लहर दौड़ गई है. कई पत्रकारों ने उनके निधन की खबर ट्वीट की है. कई वरिष्ठ पत्रकारों ने ट्वीट कर उनके निधन की सूचना दी. एक वरिष्ठ पत्रकार ने लिखा कि रोहित सरदाना के निधन की खबर सुनकर मेरे हाथ कांपने लगे. कोरोना वायरस ऐसा करेगा ये कल्पना नहीं की थी. इसके लिए मैं तैयार नहीं था. ये भगवान की नाइंसाफ़ी है.
आज सुबह दिल का दौरा पड़ा. उनके परिवार के प्रति गहरी संवेदना.”

वहीं आजतक मीडिया संस्थान से जुड़े पत्रकार चित्रा त्रिपाठी ने लिखा, ”हंसता-खेलता परिवार, दो छोटी बेटियाँ. उनके लिए इस दंगल को हारना नहीं था रोहित सरदाना जी. आज सुबह चार बजे नोएडा के निजी अस्पताल में ICU में आपको ले ज़ाया गया और दिन चढ़ने के साथ ये बहुत बुरी खबर. कुछ कहने को अब बचा ही नहीं.”
गणेश शंकर विद्यार्थी प्रेस क्लब भोपाल के महसचिव व एमपी मीडिया पॉइंट के प्रधान संपादक राजेश शर्मा ने लिखा है कि जनहित का रोहित चला गया। दुखद समाचार से स्तब्ध हूँ।

एक वरिष्ठ पत्रकार ने लिखा, ”अब से थोड़ी देर पहले हमारे साथी का फोन आया. उसने जो कहा सुनकर मेरे हाथ कांपने लगे. हमारे मित्र और सहयोगी रोहित सरदाना की मृत्यु की ख़बर थी. ये भगवान की नाइंसाफ़ी है. ॐ शान्ति.”
———–
दूसरी तरफ प्रिय मित्र खरगोन (मध्यप्रदेश) के पत्रकार त्रिलोक रामनेरकर का भी कोरोना से निधन…
दुःखद खबर सुनकर मन दुखी हैं_कलमकारों को कोरोना अपना ग्रास बना रहा यह अत्यंत दुख का विषय है।
ॐ शांति शांति

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close